भाजपा महानगर की ओर से पटना के तीन वार्डों को किया गया सैनेटाइज

पटना। भाजपा पटना महानगर की ओर से पटना के वार्ड नं.- 41, 42 और 48 के सैदपुर, चक मुसल्लहपुर, रमना रोड, खजांची रोड सहित आसपास के गली-मुहल्लो में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सैनेटाइजेशन किया गया। जिला अध्यक्ष अभिषेक ने बताया कि पतली गलियों और सड़के निगम की बड़ी गाड़ियों द्वारा किये गए छिड़काव से वंचित रह जाते हैं और जबकि बड़ी आबादी का हिस्सा मुख्य सड़कों से हटकर आसपास के गलियों और पतली सड़कों पर बसे मुहल्लों में रहता है इसीलिए हमलोगों ने हैंड सैनेटाइजेशन के द्वारा इन गली मुहल्लों में सैनेटाइजेशन का काम किया है। इससे यहां रहने वालों के बीच कोरोना के संक्रमण के रोकथाम पर लगाम लगाया जा सकता है, साथ ही ऐसे प्रयासों से लोगो में कोरोना के प्रति जागरूकता भी आएगी।
अभिषेक ने बताया कि पटना जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों में सैनेटाइजेशन का कार्य वहां के स्थानीय विधायकों की देखरेख में प्रतिदिन अलग-अलग वार्डों में किया जा रहा है। बांकीपुर विधायक सह पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन भी प्रतिदिन सैनेटाइजेशन के साथ एंटीजेन टेस्ट कैम्प का आयोजन कर रहे हैं। अभिषेक ने कोरोना काल में युवाओं से मानव सेवा के लिए दीनदयाल कोविड सेवा दल से जुड़ने का आह्वान किया और कहा कि महामारी के इस कठिन समय में सेवा के लिए युवाओं को जरूर आगे आना चाहिए।
भाजपा की महानगर इकाई के इस अभियान में निशांत कुमार, विकास मेहता, भारतेन्दु मिश्रा, मीडिया प्रभारी नवनीत कुमार, सत्यम मेहता, आदित्य मेहता, कुमार परमेश्वर, कौटिल्य, राज, कल्याण सहित कई कार्यकर्ता शामिल हैं।

About Post Author

You may have missed