खुशियों की रंगत फीकी कर रहा तेजप्रताप का हठ? लालू परिवार नहीं मनाएगा छठ

बिहार का सबसे बड़े सियासी परिवार पर संकट का साया है। लालू यादव चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद जेल में हैं और फिलहाल उनकी तबियत बेहद खराब बतायी जाती है। रांची के रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। परिवार के कई सदस्यों पर बेनामी संपति के आरोप हैं। यह संकट और बढ़ गया है परिवार कलह से भी जूझ रहा है।

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के फैसले के बाद परिवार की खुशियां फीकी पड़ गयी है। तेजप्रताप यादव अपने परिवार से भी नाराज बताये जाते हैं। उन्होंने खुलकर कहा है कि परिवार से भी कोई मेरा साथ नहीं दे रहा। तेजप्रताप यादव लगातार अपने घर से दूर हैं यहां तक की दीपावली पर भी वे अपने घर नहीं लोटे। त्योहारों की रंगत इस कलह की भेंट चढ़ गयी है। लालू परिवार के लिए त्योहार फीके पड़ गये हैं और अब खबर यह आ रही है कि बिना तेजप्रताप यादव के लालू परिवार छठ नहीं मनाएंगा।उल्लेखनीय है कि बिहार में लालू-राबड़ी के आवास पर छठ पूजा आयोजन की खास चर्चा रहती थी.

राजनीति से दूर इस आयोजन में सभी दलों के नेता जुटते थे. बीते साल भी लालू यादव के सरकारी आवास पर छठ की धूम थी. राबड़ी देवी ने पहले कहा था कि बेटे की शादी के बाद वे छठ करेंगी पर इस साल छठ पूजा के मौके पर लालू आवास सूना रहेगा. इस बाबत राजद विधायक भोला यादव ने बताया कि राबड़ी देवी की तबियत ठीक नही है. इसी वजह से इस बार राबड़ी देवी छठ पूजा नहीं करेंगी. इसके साथ ही भोला यादव ने मीडिया से अपील की है कि तेजप्रताप यादव के तलाक मामले को ज्यादा तूल न दे. मीडिया में खबर आने का असर लालू यादव के स्वास्थ्य पर पड़ रहा है. लालू यादव की तबियत पर उस का बुरा असर पड़ रहा है.

About Post Author

You may have missed