समस्तीपुर में हुआ हादसाः मिट्टी धंसने से गयी चार बच्चों की जान

बिहार के समस्तीपुर से दर्दनाक हादसे की खबर है। इस हादसे में 4 बच्चों की जान चली गयी है। हादसा मिट्टी धंसने से हुआ है। खबर है कि चारो बच्चे छठ के लिए मिट्टी लाने गये थे। मिट्टी धंसने से इन चारों बच्चों की मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार छठ ​की मिट्टी लाने गये बच्चे धंसने की चपेट में आ गए. इसमें 4 बच्चों की मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि आधा दर्जन बच्चे जख्मी है. घटना की बात फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई है. मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है. प्रशासन के लोग पहुंच गये हैं.जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में भी दीवाली खत्म होते ही छठ पूजा की तैयारी शुरू हो गई है.

इसे लेकर बच्चों के साथ बड़ों में भी उत्साह देखा जा रहा है. लेकिन इसी उत्साह में शुक्रवार को ​कुछ बच्चों के ऊपर मिट्टी का धंसना गिर गया. इसमें 4 बच्चों की दबने से मौत हो गई है.कहा जा रहा है कि समस्तीपुर के उजियारपुर में नजीरपुर सुरहनिया पोखर पर इलाके के दर्जन भर बच्चे छठ पूजा के लिए मिट्टी लाने गये थे. बताया जाता है​ कि मिट्टी निकालने को लेकर वहां पर सुरंग टाइप का बन गया था. मिट्टी निकालने के लिए बच्चे अंदर चले गये. इसी क्रम में हादसा हो गया.

About Post Author