पीएम मोदी के 10 वर्षों की उपलब्धि शून्य सिर्फ धर्म के नाम पर करते हैं राजनीति, तेजस्वी का बड़ा हमला

पटना। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर बिहार में एनडीए तथा इंडिया एयरलाइंस के द्वारा जमकर एक दूसरे पर राजनीतिक हमले किए जा रहे हैं।इसी कड़ी में आज। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी ने कुछ किया ही नहीं है उनकी 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धि शून्य है।उनके पास कोई मुद्दा नहीं है वे सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से हाथ जोड़ कर कहना चाहता हूं कि मुद्दे की बात करें। नफरत और समाज में जहर न घोलें। देश की बहुसंख्यक आबादी गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, ख़राब अर्थव्यस्था और अग्निवीर जैसे योजनाओं से त्रस्त है। प्रधानमंत्री बताएं कि दस वर्षों में उन्होंने क्या काम किया। प्रधानमंत्री बताएं कि घोषणापत्र में बिहार का एक बार भी जिक्र क्यों नहीं है। आपने जो वादा किया था उसमे कौन सा वादा निभाया।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, दो करोड़ नौकरी का वादा पूरा क्यों नहीं हुआ। आप सब सिर्फ हिन्दू मुस्लिम मंदिर मस्जिद करते हैं। उनकी उपलब्धि जीरो है इसलिए कम्युनल बातें कर रहे हैं। आपकी जो योजनाएं हैं उससे देश का भला नहीं होगा। देश की जनता जानना चाहती है कि देश से महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी कैसे खत्म होगा। असली मुद्दा से आप हट कर बात करते हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजे जाने के मामले में तेजस्वी ने कहा कि तंग तो कर ही रहे हैं हमलोग उनके दुःख में साथ हैं।

About Post Author