शादी के बंधन में बंधें तेजस्वी यादव, बचपन की दोस्त राजश्री के साथ लिए 7 फेरे

दिल्ली। राष्ट्रीय जनती दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव  गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी का आयोजन दिल्ली में खूब धूम-धाम से किया गया है। अब उनकी शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। इस फोटो तेजस्वी और उनकी पत्नी राजश्री स्टेज पर खड़े दिख रहे हैं। इस फोटो में तेजस्वी यादव गोल्डन कलर की सीक्वेंस वाली शेरवानी पहने हुए नजर आ रही हैं। जबकि उनके साथ खड़ी राजश्री ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है।

राजश्री ने अपने इस ब्राइडल लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्डन ज्वेलरी ही पहनी है। दुल्हन के लिबास में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि तेजस्वी और राजश्री की शादी में परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के बाद स्थिति सामान्य होने पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी दोस्तों को आमंत्रिया किया जाने वाला है। वैसे तेजस्वी और राजश्री की शादी पिछले साल ही होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया था।

साथ-साथ पढ़ते थे तेजस्वी और राजश्री

गौरतलब है कि तेजस्वी और राजश्री स्कूल टाइम से ही एक दूसरे को जानते थे। ये दोनों दिल्ली में साथ ही पढ़ते थे। राजश्री हरियाणा की रहने वाली हैं और अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने और तेजस्वी यादव ने सगाई की थी।

About Post Author

You may have missed