बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल नही हुए तेजस्वी यादव, जानिए आखिर क्यों कार्यक्रम से बनाई दूरी

पटना। बिहार दौरे पर आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज विधानसभा शताब्दी समारोह का शुभारंभ किया हैं। इस दौरान विधानसभा में जो कार्यक्रम आयोजित किया गया उसमें सभी विधायकों को शामिल होना था, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में शामिल नही हुए। जानकारी के अनुसार, तेजस्वी को भी इस कार्यक्रम में शामिल होना था लेकिन तेजस्वी बुधवार की शाम ही पटना से कुशेश्वरस्थान के लिए रवाना हो गए। वही इसके बाद राष्ट्रपति के कार्यक्रम से तेजस्वी के दूर होने पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं।

कहा जा रहा हैं कि तेजस्वी यादव इस बात को लेकर नाराज हैं कि उन्हें आज के कार्यक्रम में संबोधन के लिए केवल 3 मिनट का समय दिया गया जबकि नीतीश कुमार को संबोधन के लिए 10 मिनट का समय दिया गया है। इसी मुद्दे पर राजद का बिहार सरकार पर आरोप है कि विपक्ष को केवल इस कार्यक्रम सांकेतिक रूप से भागीदारी दी गई है।

इसके पहले तेजस्वी ने खुद ट्वीट कर कहा था कि वह कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार के कारण आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द जी के बिहार आगमन पर आज पटना हवाई अड्डा पर उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। दरभंगा पहुँच चुका हूँ। कुशेश्वर स्थान उपचुनाव में पूर्व निर्धारित चुनावी कार्यक्रम एवं जन प्रतिबद्धता के चलते कल विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह में अनुपस्थित रहूँगा।

About Post Author

You may have missed