तेजस्वी ने साधा बिहार सरकार पर निशाना, कहा- एक वर्ष में 15 लाख नौकरियां हुई समाप्त

पटना। नौकरी और रोजगार को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है। एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए रोजगार का मामला उठाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया कि विगत एक वर्ष में 15 लाख नौकरियां समाप्त हुई हैं। राज्य सरकार ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उस वादे का क्या हुआ। सरकार बताने की स्थिति में नहीं है। बता दें विधानसभा चुनाव के समय राजद की ओर से 10 लाख नौकरियों का वादा किया गया था। तब यह सवाल उठा था कि यह कैसे संभव है। इसको लेकर सियासत भी हुई थी।
तेजस्वी ने मंगलवार की सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि सोचिए, डबल इंजन सरकार के झूठे वादों ने बिहार के लोगों का वर्तमान और भविष्य कैसे बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, बेकारी और महंगाई के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा। राज्य की जनता के हक के लिए वे लड़ते रहे हैं और आगे भी यह लड़ाई जारी रखेंगे। उनके लिए सरकार से अधिक महत्वपूर्ण जनसरोकार है।
पैरालंपिक में पदक जीतने वालों को बधाई
तेजस्वी यादव ने टोक्यो पैरालंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत के उर्जावान खिलाड़ियों ने एक दिन में दो स्वर्ण पदक जीतकर भारत का नाम विश्व में रोशन किया है। सुमित अंतिल और अवनि लेखरा का नाम लेकर उन्होंने कहा कि वे इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। उन्होंने देवेंद्र झाझड़िया, योगेश कुथुनियां, सुंदर गुर्जर को भी बधाई दी है।

About Post Author

You may have missed