धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम से पहले बोले तेजस्वी : बीजेपी से नाराज हो गए हैं बजरंगबली, कर्नाटक चुनाव को लेकर साधा निशाना

पटना। बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री कल यानि 13 मई से पांच दिनों के बिहार दौरे पर आ रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री पटना के तरेत पाली मठ परिसर में हनुमत कथा करेंगे। उनके आने से एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया। तेजस्वी ने कहा-भगवान बजरंगबली बीजेपी पर नाराज है। तेजस्वी के भाई और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव बाबा बागेश्वर के खिलाफ खुल कर मोर्चा खोल चुके हैं। वे बाबा बागेश्वर का विरोध करने के लिए अपनी फौज को ट्रेनिंग देते भी दिख चुके हैं। हालांकि तेजस्वी यादव ने बजरंगबली और बीजेपी को लेकर कहा उसके मायने अलग हैं। तेजस्व का बयान बाबा बागेश्वर से जुड़ा नहीं है। तेजस्वी यादव बीते दिन पटना के ऊर्जा स्टेडियम में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। पत्रकारों ने सवाल पूछा तो सिर्फ एक लाइन बोलकर निकल गये-भगवान बजरंगबली जो हैं, वे बहुत नाराज हैं बीजेपी पर। दरअसल तेजस्वी ने कर्नाटक चुनाव को लेकर ये बातें कही है।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आज आना है। सारे सर्वे बता रहे हैं कि वहां बीजेपी की सरकार चली जायेगी। तेजस्वी ने कर्नाटक को लेकर ही बीजेपी पर तंज कसा है। कर्नाटक चुनाव में बीजेपी ने बजरंग बली को मुद्दा बनाया था। हुआ यूं था कि कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जारी घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने बीजेपी ने बजरंग दल को सीधे बजरंग बली से जोड़ दिया और पूरा मुद्दा भगवान के अपमान का बना दिया। इस तरह बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड को खुलकर खेलना शुरू कर दिया और बजरंग बली के नाम पर ध्रुवीकरण की जमकर कोशिश की गई थी।

About Post Author

You may have missed