PATNA : तेजप्रताप ने पत्रकार से कहा, अपना माइक और कैमरा बाहर रखकर आइए, फिर जाने क्या हुआ

पटना। लालू यादव के बड़े बेटे व विधायक तेज प्रताप यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों युवा राजद नेता रामराज यादव ने तेजप्रताप पर कपड़े उतारकर पिटाई करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद तेजप्रताप ने अपने पिता से मिलकर पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। और अब खबर है कि तेजप्रताप यादव को इंटरव्यू लेने गए यूट्यूब के एक पत्रकार को दौड़ा दिया। बुधवार दोपहर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर वीडियो शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि वह पत्रकार का किस तरह पीछा कर रहे हैं और वह पत्रकार अपने कार में सवार होकर तेजी से भागता दिख रहा है।
आप मुझसे नाराज हैं क्या?
एक यूट्यूब चैनल का पत्रकार वेद प्रकाश तेजप्रताप यादव का इंटरव्यू लेने उनके घर पहुंचा था। पत्रकार ने कहा कि आप मुझसे नाराज हैं क्या? इस पर तेज बोलते हैं नहीं…नहीं, आप अपना माइक और कैमरा बाहर रखकर आइए। पत्रकार को तेजप्रताप की भावना को समझते देर नहीं लगी और तुरंत गेट के बाहर जाकर अपनी कार से तेजी से फरार हो गया।
मांझी के घर तक गए तेज प्रताप
इसे देखकर तेजप्रताप भी उसके पीछे-पीछे कुछ दूर तक चिल्लाते हुए गए। पत्रकार के भागने पर तेजप्रताप यहीं नहीं रुके, वह अपनी टीम के साथ वीडियो शूट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास तक गए। वहां उन्होंने कहा, उसकी (पत्रकार) गाड़ी यही लगी है। सचमुच वह गाड़ी मांझी के आवास के बाहर ही लगी थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘हमारे खिलाफ जीतन राम मांझी के आवास से ही साजिश रची जा रही है।’ वहीं तेजप्रताप वीडियो में कहते हैं, ‘यह वही पत्रकार हैं, जिन्होंने हमें बदनाम करने की कोशिश की है।’
राबड़ी आवास में हुए शिफ्ट
बता दें, तेजप्रताप मंगलवार की रात अपना सरकारी आवास छोड़कर राबड़ी आवास (10 सर्कुलर रोड) शिफ्ट हो गए हैं। इसी आवास में तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। लालू भी जब दिल्ली से आते हैं तो यहीं ठहरते हैं।

About Post Author

You may have missed