खबरें फतुहा की : बीडीओ ने की बैठक, प्रखंड ईकाई कमिटी गठित, आम नागरिकों ने दिया धरना

स्कूल संचालकों के साथ बीडीओ ने की बैठक
फतुहा। बुधवार को प्रखंड परिसर में निजी स्कूल संचालकों के साथ बीडीओ धर्मवीर कुमार ने बैठक की तथा बैठक में संचालकों से कोरोना विमुक्तिकरण के लिए 12 से 14 वर्ष के सभी बच्चों को टीकाकरण हर हाल में निर्धारित करने की अपील की। साथ ही जिले में चल रही हीट वेव को देखते हुए स्कूलों की अवधि को सुबह में सुनिश्चित करने की अपील की। इस दौरान स्कूलों में बच्चों के साथ कोई लापरवाही न हो, उसे भी रोस्टर बना सुनिश्चित करने की निर्देश दिए। इतना ही नहीं, स्कूल बसों की फिटनेस को भी बरकरार रखने का निर्देश दिया। इस मौके पर शहर के तमाम निजी स्कूल के संचालक मौजूद थे।

प्रखंड ईकाई कमिटी का गठन


फतुहा। बुधवार को फतुहा हाईस्कूल में बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले प्रखंड ईकाई कमिटी का गठन किया। कमिटी का गठन संतोष कुमार व संजीव कुमार के पर्यवेक्षण में की गयी है। धर्मेंद्र कुमार को प्रखंड अध्यक्ष, कुमारी स्मृति व अर्चना कुमारी को प्रखंड उपाध्यक्ष, बबीता गुप्ता को सचिव के पद पर निर्वाचित किया गया है। साथ ही जिला स्तर तथा प्रखंड स्तर पर कार्यकारिणी की भी गठन किया गया है।

रेलवे फुट ओवरब्रिज के दोनों तरफ सीढ़ी रास्ता बनाए जाने की मांग


फतुहा। बुधवार को रेलवे गुमटी के नजदीक नटराज क्लब परिसर में बने रेलवे फुट ओवरब्रिज के दोनों तरफ सीढ़ी रास्ता बनाए जाने की मांग को लेकर आम नागरिकों न एक दिवसीय धरना दिया। धरना की अध्यक्षता मुख्य पार्षद प्रतिनिधि टुनटुन यादव ने किया तथा संचालन शयामनंदन यादव ने की। धरना में बने फुट ओवरब्रिज को आम लोगों के लिए सुविधाविहिन माना गया। फुट ओवरब्रिज के निर्माण में यात्रियों के सुविधाओं को अनदेखी की गयी है। पुल के दोनों तरफ बनाए गये ढाल खतरनाक हैं, जिससे यात्रियों को पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है। टाइल्स टूटकर बिखर रहे हैं। यात्रियों को प्लेटफार्म पर जाने के लिए भी कोई रास्ता नहीं दिया गया है। धरना में शामिल लोगों ने रेलवे प्रशासन से फुट ओवरब्रिज में यात्रियों की सुविधा दिए जाने की मांग की है। मौके पर संजय गोप, अनिल कुमार उर्फ कारु, मनोज मेहता, चंगरु प्रसाद, सुधीर कुमार, संजय कुमार बिट्टू समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed