तेजप्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या तलाक मामले में 28 जून को हाईकोर्ट में होगी अंतिम काउंसिलिंग, जज पूछेंगे साथ रहना चाहते हैं या नही

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में गुरुवार को पटना हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। ऐश्वर्या के वकील आज ही उन्हें कोर्ट में लाने को तैयार थे, लेकिन तेज प्रताप के वकील ने समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने 28 जून की तारीख काउंसिलिंग के लिए तय की गई है। इस दिन दोनों काउंसिलिंग के लिए कोर्ट आएंगे। काउंसिलिंग के समय कोर्ट दोनों को आमने-सामने करते हुए उनकी इच्छा पूछेगा कि साथ रहना चाहते हैं या अलग। काउंसिलिंग के बाद सेटलमेंट किया जाएगा। वही ऐश्वर्या राय ने कहा है कि तेजप्रताप की कमाई का आंकलन सही तरह से नहीं किया गया है। यह सही तरह से किया जाए। उनके वकील ने पिछली सुनवाई में ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए से ज्यादा गुजारा भत्ता देने की बात कही थी।
यादगार थी तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी
जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी 12 मई 2018 को धूमधाम से हुई थी। सीएम नीतीश समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया था। बहू भोज के समय इतनी भीड़ हुई थी कि मुख्य मंच टूट गया था। शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेजप्रताप ने अचानक पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था। इस खबर से सभी चौंक गए थे। ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक कहा था कि सास राबड़ी देवी ने दहेज के लिए काफी अत्याचार किया है। ननदें ताने मारती थीं। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था।

About Post Author

You may have missed