जदयू संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के लिए धरातल पर काम करने का निर्देश

पटना। जदयू के प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की अध्यक्षता में पुन: अन्य 5 जिलों के प्रभारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर समीक्षा बैठक की गई। इस दौरान संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करने और धारदार बनाने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, किशनगंज, पूर्णिया एवं अररिया के जिला प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष शामिल हुए। विदित हो कि संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए उमेश कुशवाहा की अध्यक्षता में बिहार के 5-5 जिलों के प्रभारियों और जिला अध्यक्षों के साथ बैठकों का दौर चल रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने बैठक को संबोधित करते हुए उपरोक्त सभी जिलों के प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष को पार्टी के साथियों का सहयोग लेकर संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के लिए धरातल पर काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि विकास पुरुष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऐतिहासिक विकास कार्यों को जनता के बीच प्रचार-प्रसार कर संगठन को मजबूत और धारदार बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में पार्टी का कैसे बेहतर प्रदर्शन हो, इसके लिए संगठन के समर्पित साथियों को सूझबूझ के साथ धरातल पर कार्य करना होगा।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह, विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, विधायक अशोक कुमार चौधरी, अशोक कुमार मुन्ना, बीमा भारती, मास्टर मुजाहिद आलम, सबा जफर, रामबालक सिंह, राजकुमार राय, डॉ. नवीन आर्य चंद्रवंशी, मृत्युंजय कुमार सिंह एवं मनीष कुमार मौजूद रहें।

About Post Author

You may have missed