नवादा में रेल पुलिस ने 2 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार : 48 बोतल विदेशी शराब एवं 12 बोतल बीयर वरामद, ट्रेन से लाई जा रही थी शराब

नवादा। बिहार के नवादा जिले में शराब माफियाओं का पूरी तरह हौसला बुलंद है। शराब में पुलिस के द्वारा लगातार बड़े पैमाने पर चेक पोस्ट पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। प्रतिदिन 20 से 25 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा रहा है। अब माफियाओं ने नया ठिकाना ढूंढ लिए है। वही अब ट्रेन से शराब लाना शुरू कर दिया हैं। नवादा में पहली बार ट्रेन से पुलिस ने शराब को बरामद किया है। बता दे की रेल थाना पुलिस ने तिलैया स्टेशन पर एक ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब एवं बीयर बरामद किया है। साथ ही 2 शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि तिलैया रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस के द्वारा जांच अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान गया-क्यूल पैसेंजर से 48 बोतल विदेशी शराब एवं 12 बोतल बीयर बरामद किया गया। साथ ही मौके से हिसुआ के छतिहर गांव निवासी अंकित कुमार एवं युवराज कुमार गिरफ्तार किया गया। बता दे कि दोनों व्यक्ति ट्रेन में शराब लेकर नवादा आ रहे थे। उसी दौरान आम पब्लिक को ट्रेन में शराब पर नजर पड़ गई जिसके बाद गोश्त सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शराब के साथ 2 युवक को गिरफ्तार किया है। वही अब बिहार में शराब को लेकर एक अलग तरीका शराब तस्करों के द्वारा अपनाया जा रहा है। ट्रेन के बोगी में शराब को छुपा कर रख देते हैं और फिर कुछ दूरी पर खड़ा होकर अपने शराब पर नजर टिकाए रखते हैं। नवादा में पहली बार ट्रेन से शराब लाने की मामला का खुलासा किया गया है।

About Post Author