शोरूम का शीशा तोड़ अंदर घुसी दुल्हिन बजार बीडीओ की गाडी,बाल बाल बचे शो रूम मैनेजर समेत चार लोग

फुलवारीशरीफ(अजित कुमार)। पटना के जगदेव पथ के पास स्थित वीआईपी के शो रूम में दुल्हिन बाजार बाज़ार बीडीओ का वाहन शीशा तोड़ अंदर जा घुसा | गनीमत रही की बीडीओ की सरकारी गाडी शो रूम के सीढ़ी से टकराकर रुक गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था ।हालाँकि इस दौरान गाडी को शो रूम के तरफ तेजी से आता हुआ देख दौड़े मैनेजर समेत चार लोग बाल बाल बच गये।थोड़ी देर के लिए वहा अफरा तफरी मच गयी।हादसे में बचे लोगों को शीशा टूटने से चोट लगी है।घटना के वक्त गाडी में सवार दुल्हिन बजार की बीडीओ चंदा कुमारी भी काफी डर गयी।यह हादसा उस वक्त हो गया जब बीडीओ की गाड़ी का सरकारी चालक सब्जी लाने के लिए उतरा था और चाभी गाडी में ही छुट गयी थी।

बताया जाता है की दुल्हन बाजार की बीडीओ सह सीओ चंदा कुमारी सरकारी गाड़ी से जगदेव पथ के पास रुकी और उनका चालक सब्जी लाने के लिए चला गया। इस दौरान चालक की लापरवाही से सरकारी गाडी में ही चाभी लगी हुई रह गयी।गाडी में सवार बीडियो साहिबा ने बैठे बैठे ही चाभी घुमा दिया। गाडी गेयर में थी जिससे तेजी से सामने वीआईपी के शो रूम में जा घूंसी।सबकुछ इतनी तेजी से हुआ की बीडियो मैडम को सँभलने का तनिक भी मौका नही मिला और तेजी से गाडी शो रूम के शीशे से टकराकर सीढियों के पास जाकर रुक गयी। इस दौरान शो रूम में मौजूद मैनेजर दिलीप कुमार ,स्टाफ सचिन , राजू सहित चार लोग बाल बाल बच गये ।घटना को देख वहा अफरा तफरी मच गयी। जब गाडी में महिला आफिसर को घबरायी हुई हालत में देखा तो गुस्सा लोगो का गुस्सा शांत हुआ।इस दौरान शो रूम का शीशा पूरी तरह चूर चूर हो गया ।इसी शीशे के टुकड़े से स्टाफ सचिन , राजू को चोटें लगी।

शो रूम मैनेजर दिलीप कुमार ने बताया की घटना के बाद शास्त्री नगर थाना की पुलिस गाडी को थाना ले गयी। वहीँ शास्त्री नगर थानाध्यक्ष ने बताया की पुलिस गाड़ी नही लायी है।दोनों पक्षों में समझौता हो रहा है।

वहीँ बीडीओ चंदा कुमारी ने बताया की गलती से ऐसा हो गया | उनका चालक सब्जी लाने जब उतरा तो चाभी लगी गाड़ी गेयर में ही रह गया।इस दौरान उनसे चाभी निकालने के चक्कर में गाड़ी स्टार्ट हो गयी और जबतक वो कुछ समझ पाती गाडी सामने के शो रूम से जा टकरायी।

About Post Author

You may have missed