PATNA : ब्वायफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की मां का इंटरनेट अकाउंट किया हैक, प्रेमिका की गंदी तस्वीर भेजा

पटना। प्रेम संबंध में खटास आने पर प्रेमी ने लड़की की मां का इंटरनेट अकाउंट हैक कर लिया। प्रेमिका की गंदी तस्वीरों के साथ आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा। घटना की जानकारी महिला को सोमवार सुबह हुई। इसके बाद उन्होंने पति के साथ शास्त्री नगर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। सुबूत के तौर पर दंपती ने मोबाइल पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि महिला के पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।
बताया जाता है कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ी महिला की बेटी मेडिकल की तैयारी कर रही है। युवती का प्रेम प्रसंग राजीव नगर रोड नंबर-12 में रहने वाले एक युवक से चल रहा था। प्रेमी जोड़े कई बार घूमने गए थे। वहां उन्होंने साथ की कुछ तस्वीरें ली थीं। प्रेमी ने धोखे से युवती का अश्लील फोटो भी खींच ली थी।
जानकारी के अनुसार, आरोपित युवक लड़की से उम्र में बड़ा है। वह ठीकेदारी करता है। युवक प्रेमिका पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन दूसरी जाति के होने की वजह से लड़की के घरवाले तैयार नहीं हुए। तब आरोपित ने लड़की की मां का वाट्सऐप क्लोन करने साथ फेसबुक आइडी भी हैक कर ली। इसके बाद उसने रविवार देर रात युवती की 22 अश्लील तस्वीरें अपलोड कर उसका मोबाइल नंबर भी लिख दिया। उन्हीं मैसेज और तस्वीरों को उसने लड़की की मां के क्लोन वाट्सऐप से सभी परिचित लोगों को भेज दिया। नतीजतन सोमवार सुबह तक लड़की के घर में दर्जनों लोगों के फोन आने लगे। फेसबुक पर भी लोगों ने गंदे और भद्दे कमेंट्स भेजना शुरू कर दिया। पुलिस साइबर सेल की मदद से उन तस्वीरों को हटाने का प्रयास कर रही है।

About Post Author

You may have missed