वैशाली में संपत्ति को लेकर दूसरी पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को मारा डाला

वैशाली । जिले के तिसिऔता थाने की यसपहरा गांव की महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

हत्या की आरोपी महिला अधेड़ की दूसरी पत्नी शशिकला देवी और उसी के बेटे शिवम कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई। व्यक्ति ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी से एक बेटा और तीन बेटियां, वहीं आरोपी दूसरी पत्नी से मात्र दो लड़के हैं।

उसका दिल्ली में एक मकान है। जिसकी कीमत छह लाख रुपये थी। उसकी आरोपी दूसरी पत्नी चाहती थी कि वह संपत्ति उसे और उसके बेटे को मिले। इसी बात को लेकर घर में विवाद होता रहता था। घर पर भी जमीन को लेकर व्यक्ति का हमेशा विवाद होता था।

इस हत्या में पहली पत्नी के बेटे के बयान पर थाने में दूसरी पत्नी और उसके दोनों पुत्र को आरोपी बनाया गया है। अधेड़ की पहचान तिसिऔता थाने की यसपहरा गांव के 55 वर्षीय शंकर राय के रूप में हुई। शंकर राय की पहली पत्नी से एक बच्चे और तीन बच्चियां थीं।

फिर भी उसने एक और शादी रचा ली। वह शादी से आई पत्नी से दो बच्चे हुए। अब वह हर बात पर लड़ाई झगड़ा करती थी। वह अपने और दोनों बेटे के हक को लेकर शंकर राय को तरह तरह से प्रताड़ित कर रही थी। शंकर राय चाहता था कि वह पूरे परिवार को साथ लेकर चले।

लेकिन दूसरी पत्नी ऐसे नहीं करती थी। घर की जमीन में भी वह अकेले ही हक पाने को लेकर बहस करती थी। अंत में शंकर राय की दूसरी पत्नी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए मां व बेटे को हाजीपुर जेल भेज जाएगा।

About Post Author

You may have missed