खबरें फतुहा की : सुको के फैसले पर प्रसन्नता जाहिर, ट्रैक्टर चोरी, 80 में 7 पॉजिटिव

सुशांत मामले में जदयू ने प्रसन्नता जाहिर की
फतुहा। दिवंगत अभिनेता सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जदयू ने प्रसन्नता जाहिर की है। जदयू ने इसे बिहार की जीत तथा बिहार के साथ न्याय बताया है। जदयू के प्रदेश महासचिव डॉ. निहोरा यादव, युवा के प्रदेश सचिव सत्येन्द्र यादव तथा प्रखंड अध्यक्ष रंधीर यादव ने संयुक्त रुप से बताया कि सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार को लेकर विपक्ष राजनीति कर रही थी, जिसका जबाव सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मंजूरी देते हुए दी है। सुशांत बिहार के प्रतिष्ठा थे। प्रतिष्ठा के साथ किसी भी सरकार को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। जदयू ने इसके लिए सुप्रीम कोर्ट के साथ-साथ बिहार सरकार के प्रति भी धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया है। विदित हो कि सीबीआई जांच का महाराष्ट्र सरकार विरोध कर रही थी।

रेलवे यार्ड से डाला सहित ट्रैक्टर चोरी
फतुहा। अज्ञात चोरों द्वारा रेलवे यार्ड से डाला सहित एक नये ट्रैक्टर की चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ मे ट्रैक्टर मालिक कोलहर गांव निवासी ललित कुमार ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि ललित कुमार बीते मंगलवार को लोडिंग के लिए अपनी ट्रैक्टर को करीब दो बजे रेलवे यार्ड में लगाया था। दो घंटे बाद खाना खाकर जब रेलवे यार्ड में उस जगह ट्रैक्टर मालिक पहुंचा तो उसकी ट्रैक्टर वहां से गायब थी। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

80 में 7 कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 204
फतुहा। नियमित जांच के तहत बुधवार को पीएचसी में कुल 80 लोगों की कोरोना की जांच की गई। जांच उपरांत कुल सात लोग पॉजिटिव बताए गए। सभी पॉजिटिव लोगों को डॉ. सुधा शंकर राय के द्वारा होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 204 हो गई है।

About Post Author

You may have missed