अस्पताल से छुट्टी मिलते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं रोहिणी : कटिहार में हुए निर्मम हत्या पर बोली- सरकार अपराधी छवी वालों गुंडों को नामोनिशान मिटा दें

पटना। लालू प्रसाद को किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्या अस्पताल से अपने घर आ गई। वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अभी भी अस्पताल में ही है। वही अस्पताल से छुट्टी मिलते ही रोहिणी आचार्या सोशल मीडिया पर वापस से एक्टिव हो गई हैं। वही उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हर अपराधी का हिसाब, तेजस्वी के शासन का यही होगा जवाब।
यादवों की हत्या हुई है
बता दें कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन विधायक दल की बैठक में कहा कि 2025 का विधान सभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। वही लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने कटिहार में 2 दिसंबर को 5 लोगों की हत्या पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। यहां यादवों की हत्या के बाद लोगों में काफी रोष है और सोशल मीडिया पर सवाल उठाया जा रहा है कि तेजस्वी या तेजप्रताप अब तक यहां क्यों नहीं आए।
लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे
रोहिणी के ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वही राजेश यादव ने लिखा है- ऐही लालू जी कहीं भी निडर होकर कहीं भी आ जाते थे। खुद हमारे गांव में 2 घंटे आ गए थे, जब नरसंहार हुआ था। वही अभिषेक यादव ने लिखा की पिछले 10 दिन में एक गुंडा आपलोग से नहीं पकड़ा गया। जैसे श्रीप्रकाश शुक्ल के लिए पुलिस निर्देश था जिंदा या मुर्दा पकड़ो, उस तरह एक एक्शन क्यों नहीं? कहीं लीपापोती तो नहीं कर रहे हैं आपलोग?

About Post Author

You may have missed