लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट फिर से चालू, पूर्व डिप्टी सीएम की शिकायत पर हो गया था ब्लॉक

पटना । बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था।
लेकिन अब एक बार फिर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर वापसी कर ली है। एक दिन तक प्रोफाइल लॉक होने के बाद अब उनका टि्वटर हैंडल एक बार फिर से एक्टिव हो गया है।

रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट शनिवार की सुबह से चालू हो गया। इसके बाद सिंगापुर से उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए न केवल डबल इंजन की बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए भी ट्वीट किए हैं।

रोहिणी आचार्य दो दिन पहले सुशील कुमार मोदी पर उस वक्त भड़क गई थी जब पूर्व डिप्टी सीएम ने कोरोना का हालात में तेजस्वी यादव को अपनी डॉक्टर बहनों की याद दिलाई थी। इसके बाद नाराज रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को टि्वटर पर जमकर भला बुरा कहा था।

एक घंटे पहले यानि सुबह 9 बजे रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “लालू जी के सामाजिक न्याय को जिन्होंने जंगलराज बताया वो आज अपने दु:शासन राज को सुशासन राज बताने पर अड़े हैं!’

About Post Author

You may have missed