बेगूसराय में ज्वेलरी की दुकान में घुसे नकाबपोश अपराधी, परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

बेगूसराय । जिले में शनिवार को ज्वेलरी की दुकान को नकाबपोश अपराधियों ने लूट लिया। लूट कितने की हुई इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। इसका आकलन लगाया जा रहा है।

बताया जाता है कि आधा दर्जन से अधिक अपराधी शनिवार की सुबह सात बजे कन्हैया ज्वेलर्स दुकान पर आए और लूटपाट करने लगे इसका विरोध जब स्वर्ण व्यवसायी ने किया तब उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज की है। इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी के परिवार को भी बंधक बनाए रखा और इस लूट की वारदात को अंजाम दिया।

घायल दुकानदार की पहचान नंदकिशोर दास के बेटे कन्हैया कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि कन्हैया ने घर में ही दुकान खोल रखी थी। जब सभी सदस्य घर में थे तभी नकाबपोश अपराधी आए और सभी घर वालों को बंधक बना लिया। हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

जब इसका स्वर्ण व्यवसायी ने विरोध किया तब कन्हैया कुमार की बेरहमी से पिटाई की गयी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के डेढ़ घंटे बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे लेकर पुलिस के प्रति लोगों में नाराजगी देखने को मिली। फिलहाल लूटे गये आभूषणों का आकलन किया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed