लखीसराय : घर में सो रही महिला की गला रेतकर हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

लखीसराय। जिले के किउल थाना क्षेत्र के गोहड़ी बेल्दरिया गांव में एक 45 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार की सबह एसडीपीओ रंजन कुमार व किउल थानाध्यक्ष धीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

महिला के पति सुवन बिंद ने बताया कि घर में घुसकर किसी ने उनकी पत्नी का गला रेत दिया। रात एक बजे बड़ा बेटा सुभाष मां के कमरे में पहुंचा तो खून निकलता देख चिल्लाने लगा। इसके बाद सभी लोग उठ गए और वहां पहुंचे।

सुवन बिंद ने कहा कि नीचे के एक कमरे में पत्नी सोई हुई थी। बगल वाले कमरे में दूसरा बेटा और बहू सोई हुई थी। जबकि, घर के छत पर सात वर्षीय बेटी के साथ बड़ा बेटा सोया हुआ था। वहीं, ग्रामीणों को यह मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। उनका कहना है कि सुवन बिंद सच नहीं बता रहा है। उसके घर के किसी भी कमरे में दरवाजा नहीं है। ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस का ध्यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

गांव के एक व्यक्ति ने कहा कि महिला शारदा देवी बहुत ही अच्छी महिला थी। वो गरीब थी। लेकिन सभी लोगों से मिलकर रहती थी। उस महिला की किसी से भी दुश्मनी नहीं थी। ग्रामीणों में भी इसी बात की चर्चा है कि उस महिला की हत्या किसी बाहर वाले ने नहीं की है। बल्कि, घर के ही किसी लोगों ने की है। पुलिस भी इसी बात को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed