RJD आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की बैठक में बोले जगदानंद सिंह, कोरोना काल में चलाए गए लालू रसोई की हो रही सर्वत्र चर्चा

पटना। राजद कार्यालय परिसर में मंगलवार को पार्टी के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों की बैठक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पीके चौधरी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने आपदा प्रकोष्ठ के सभी नव मनोनीत प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों को मनोनयन पत्र हस्तगत कराया।
जगदानन्द सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को महत्वपूर्ण जिम्मेवारी दी गई है। आप सभी को वैसे लोगों का आंसू पोछना है, जिनको किसी भी प्रकार के आपदा-विपदा में सरकार के स्तर पर कोई सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई हो। कोरोना महामारी में आमलोगों को उपेक्षित छोड़ दिया गया था, पर हमारे नेता लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देश पर कार्यकर्ताओं के द्वारा लालू रसोई चलाया गया, साथ हीं सेनेटाइजर, मॉस्क आदि का वितरण किया गया उसकी चर्चा सर्वत्र हो रही है। आज भी जिस ढंग से बिहार के बहुत बड़े भूभाग में बाढ़ और वर्षा से लोग पीड़ित हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। इस विपदा में आप की जिम्मेवारी काफी बढ़ गई है।
बैठक को संबोधित करने वालों में राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषिण पटेल, शिवचन्द्र राम, डॉ. तनवीर हसन, विधायक समीर कुमार महासेठ, डॉ. मुकेश रौशन, प्रवक्ता चितरंजन गगन, ई आशुतोष कुमार, उदय उज्जवल, राज गौरव, कुमार रवि, सुनील जायसवाल, सुभाष निराला, ललन साह सहित अन्य नेता शामिल थे।

About Post Author

You may have missed