RJD का BJP पर पलटवार : खरमास के बाद बिहार में नहीं बचेगी राजग की सरकार

पटना। बिहार में सियासी सरगर्मी चरम पर है। भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के बयान पर राजद नेताओं ने पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद भूपेंद्र यादव के बयान से डरने वाली नहीं है। बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था से ध्यान भटकाने के लिए एनडीए नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपनी हद को न भूलें। 30 सालों से बिहार में भाजपा का कोई अपना वजूद नहीं है, सिर्फ जोड़-तोड़ की राजनीति करके सत्ता में बने रहना चाहती हैं।
उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भाजपा ने 19 लाख रोजगार देने की बात कही थी, अब अपनी बात पर चुप्पी साध रखी है। बिहार में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर भूपेंद्र यादव को इस पर बोलना चाहिए, लेकिन वह राजद को तोड़ने के सपना देख रहे हैं। राजद प्रवक्ता ने आगे कहा कि खरमास के बाद बिहार में राजग की सरकार नहीं बचने वाली है। राजग राजद की चिंता छोड़कर अपनी सरकार बचाने की कोशिश करे।
वहीं राजद विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने और दिन में तारा देखने की बात बीजेपी बिहार प्रभारी कर रहे हैं। राजद में टूट की बात दिन में सपने देखने जैसा है। बता दें भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने रविवार को कहा था कि एनडीए गठबंधन को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। राजद अपनी चिंता करे, खरमास के बाद जल्द ही राजद टूट जायेगा।

About Post Author