खबरें फतुहा की : 45 लोग कोरोना पॉजिटिव, ट्रक चोरी, मोबाइल फोन व रुपये चोरी

file photo

45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए
फतुहा। सोमवार को रैपिड एंटीजन किट से कुल 178 लोगों की जांच की गई, जिसमें 45 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सा प्रभारी डॉ. सुधा शंकर राय के मुताबिक सभी पॉजिटिव केस वाले लोगों को होम कोरोंटाइन में मेडिकल किट उपलब्ध कराते हुए भेज दिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आरटीपीसीआर के तहत कुल आठ लोगों का ही सैंपल लिया गया, जबकि वैक्सीन सेंटर में 210 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया।

सेनेटाइज का कार्य किया गया
फतुहा। सोमवार को बढ़ते कोरोना कहर को देखते हुए कच्ची दरगाह बाजार में सेनेटाइज का कार्य किया गया। यह सेनेटाइज का कार्य जेठुली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मंटू यादव के द्वारा कराया गया। इस दौरान दुकानों को भी सेनेटाइज किया गया। मुखिया प्रतिनिधि मंटू यादव के अनुसार, जो जगह बच गई है, उसे भी जल्द ही सेनेटाइज कराया जाएगा। इस दौरान जेठुली पंचायत के समाजसेवी लोग मौजूद थे।

बारह चक्के वाली ट्रक चोरी, मामला दर्ज
फतुहा। सोमवार को औद्योगिक क्षेत्र स्थित लल्लू चौक से बारह चक्के वाली एक ट्रक के चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में ट्रक मालिक कच्ची दरगाह के आलमपुर निवासी सुबोध सिंह ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि उनकी ट्रक सिक्स लेन पुल के निर्माण के लिए सीमेंट ढोने का काम करता था। बीते शनिवार को सीमेंट लोड करने के लिए उनके ट्रक चालक ने ट्रक को सीमेंट गोदाम के पास लल्लू चौक के पास खड़ी कर दी तथा वह मालिक के घर चला गया। ट्रक सोमवार की सुबह लोड होनी थी। सोमवार को ट्रक चालक व मालिक सीमेंट लोड कराने के लिए लल्लू चौक पहुंचे तो वहां से ट्रक गायब थी। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

मोबाइल फोन व पर्स में रखे रुपये चोरी
फतुहा। रविवार की रात्रि गोविंदपुर बाइपास रोड में अवस्थित एक लकड़ी के फर्नीचर दुकान से चोरों ने एक स्टाफ का मोबाइल फोन व पर्स में रखे पांच हजार रुपये की चोरी कर ली। इस संदर्भ में स्टाफ यूपी के अयोध्या निवासी नसीम अहमद ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित की माने तो वह दुकान पर ही सोया हुआ था। सुबह होने पर उसके मोबाइल फोन व पैसे पर्स से गायब थे। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author