फतुहा की युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने वाला रिश्तेदार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र की युवती का सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो व वीडियो डालकर ब्लैकमेल करने के आरोपित राज गुप्ता को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। वह मुजफ्फरपुर के सदर थाना के गोबरसही का रहने वाला है। पटना के नदी थाने की पुलिस ने सदर पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी कर उसे घर से दबोचा। प्रारंभिक पूछताछ के बाद उसे अपने साथ पटना लेकर लौट गई।
सदर पुलिस के अनुसार, फतुहा के फतेहाबाद की युवती नदी थाना क्षेत्र में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती थी। आरोपित ने उसके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर उसकी तस्वीर व अश्लील वीडियो अपलोड कर दी। आरोपित ने छात्रा के रिश्तेदारों को भी वीडियो भेजा। इस बीच बीते साल 19 दिसंबर को एक दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उसके नाम की फेक आईडी बना दी। फिर उस पर अश्लील तस्वीर व वीडियो डाल दिया। इसमें युवक ने एक रिकॉर्डिंग भी डाली, जिसमें छात्रा को काफी अपशब्द कहा। छात्रा के भाई के बयान पर बीते वर्ष 20 दिसंबर को नदी थाने में एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद सर्विलांस टीम की मदद से जांच शुरू हुई। इस दौरान जानकारी मिली कि अश्लील फोटो व वीडियो डालने वाला आरोपित राज गुप्ता उसका करीबी रिश्तेदार ही है। इसके बाद पुलिस ने उसका नाम-पता लेकर कार्रवाई की।
सदर थानेदर सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि नदी थाने की पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को दबोचा है। उसने अपने ही करीबी रिश्तेदार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल पर किया था।

About Post Author

You may have missed