PATNA : फतुहा और खुशरुपुर के बीच एनएच-30 पर तीन गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

पटना। पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर फतुहा और खुशरुपुर के बीच नेशनल हाईवे-30 पर तीन गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है। इस घटना में 4-5 से लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। राहत की बात यह है कि बड़ी घटना होने के बाद भी सभी की जान बच गई है। किसी की मौत नहीं हुई है। हादसे की वजह यह है कि तेज रफ्तार वाली एक इनोवा गाड़ी डिवाइडर पार कर दूसरे लेन में चली गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इनोवा गाड़ी पटना से बख्तियारपुर की तरफ जा रही थी। इस गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी। ड्राइवर को इस बीच नींद आई या फिर रफ्तार अधिक होने की वजह से उसका बैलेंस बिगड़ गया, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अचानक ही गाड़ी बख्तिारपुर से पटना जाने वाली लेन में चली गई। इसके बाद सामने से आ रही डिजायर कार और इसके पीछे आई दूसरी कार में जोरदार टक्कर मार दी। इनोवा और पहली कार के बीच जोरदार धक्का लगा।
जिसमें दोनों ही गाड़ियों के आगे का नक्शा ही बिगड़ गया। पकड़े जाने के डर से इनोवा का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जबकि, उसके अंदर बैठे व्यक्ति को काफी चोट आई। इसी तरफ डिजायर कार में सवार 3 लोगों को गंभीर रूप से चोट आई है। काफी देर तक आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति बेहोशी की हालत में अंदर ही फंसा रहा। इसके बाद पीछे की कार में सवार एक व्यक्ति को भी काफी चोट आई है।
हादसे के बाद एनएच पर गाड़ियों का परिचालन रूक गया। कई लोग अपनी गाड़ियों से उतरकर मदद के लिए पहुंचे। फिर फतुहा थाना की पुलिस को जानकारी दी गई। इसके बाद इलाज के लिए सभी घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया। अब पुलिस इनोवा के ड्राइवर के बारे में पता कर रही है। इस हादसे की जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed