राज्यसभा से टिकट कटने के बाद आरसीपी सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस : नीतीश को कहा शुक्रिया, बोले- बुलाएंगे तो नामांकन में भी जाऊंगा

पटना। राज्यसभा से टिकट कटने के बाद आज केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने पटना स्थित अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया तो वहीं दूसरी ओर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर जमकर हमला बोला। आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू की ओर से जो भी फैसला लिया गया है, उससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। 2010 से मैं संगठन में काम कर रहा हूं। आज पार्टी बूथ स्तर तक पहुंची है, जो संगठन के लिए बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि मैंने आज तक नीतीश कुमार के परामर्श से सभी निर्णय लिए हैं। इस दौरान आरसीपी सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए बड़ी बात कह दी। आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं प्रदेश के अध्यक्ष से अनुरोध करूंगा कि बिहार में 33 प्रकोष्ट को 13 पर ला दिया गया है। इसे और बढ़ाने की जरुरत है। वहीं सीएम नीतीश को आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें हमसे कोई नाराज़गी नहीं है। जो भी फैसला लिया गया है उससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।
सीएम नीतीश बुलाएंगे तो नामांकन में भी जाऊंगा : आरसीपी सिंह
वही जब मीडियाकर्मियों ने आरसीपी सिंह से सवाल पूछा कि नीतीश कुमार ने आपको किस बात की सज़ा दी तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी हमें क्यों सज़ा देंगे। मैंने आज तक इमानदारी से काम किया है। अगर जेडीयू ने हमें टिकट नहीं नही दिया तो क्या हुआ। उन्होंने कहा की एक बात स्पष्ट करना चाहता हूं, मैं संगठन में काम करने वाला आदमी हूं। मैंने जदयू को बूथ तक पहुंचाया। मैंने जो निर्णय लिया वो पार्टी के हित में था। मेरा कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पहुंचा। अब संगठन में काम करूंगा। इसके साथ ही आरसीपी सिंह ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे नेता हैं। जेडीयू में कोई धड़ा नहीं है। मैं संगठन में साधारण कार्यकर्ता हूं और रहूंगा। बुलाएंगे तब नामांकन में भी जाऊंगा।

About Post Author