December 10, 2022

मीसा एवं अनुष्का ने भाई तेजस्वी एवं तेजप्रताप की कलाई पर बांधी राखी

पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी ने देश एवं राज्यवासियों को दी रक्षा बंधन की बधाई

पटना। पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी ने देश एवंं राज्यवासियों को भाई-बहन के अटूट प्रेम विश्वाश के त्योहार रक्षाबंधन की शुभकामनाये एवं बधाई दी है और कहा की यह पवित्र त्योहार महिला सम्मान, महिलाओं की रक्षा और उन्हें आदर दिए जाने की प्रतिबद्धता का संकल्प लिए जाने का त्योहार है। हमसब जहां भी रहें महिलाओं को आदर, सम्मान दें और उनकी रक्षा का संकल्प लें। ये त्योहार हमारे संस्कृति से जुड़ा हुआ है।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने भी राखी के त्योहार की शुभकामनाये राज्य एवं देशवासियों को दी है।

बहन श्रीमती मीसा भारती एवं श्रीमती अनुष्का ने अपने भाई तेजस्वी प्रसाद यादव एवं तेजप्रताप यादव की कलाई पर राखी बांधी एवं भाईयों के सुखद, स्वस्थ एवं तेजस्वी जीवन की कामनाएं की।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की पांच बहनें हैं जो पटना से बाहर हैं,  उन्होंने भी अपने भाइयों के लिये राखी का उपहार भेजा है तथा फ़ोन पर अपने भाई तेज और तरुण के लिये ढेर सारी शुभकामनायें दी है और ईश्वर से कामना की है कि उनका भाई तरक्की की ऊंचाई को प्राप्त करे, राज्यवासियों एवं देशवासियों की बेहतर से बेहतर सेवा करने के योग्य बने। देशवासियों के आस को पूरा करे।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी राज्य एवं देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी है। राजद सुप्रीमो को चिकित्सकों ने संक्रमण से बचने की सलाह दी है। इसलिये वे बहुत कम लोगों से मिल पा रहे हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार राज्य के कोने कोने से हजारों बहनों ने अपने स्नेह और अटूट प्रेम, विश्वाश के संदेश के साथ श्री प्रसाद के लिये राखी का उपहार भेजा है। लालू के जल्द स्वस्थ हो जाने की कामना की है तथा लालू जी का आशिर्वाद अपने लिये मांगी हैं।

About Post Author

You may have missed