पटना के मोकामा में अपराधियों ने की समस्तीपुर के रेलवे जेई की गोली मारकर की हत्या

पटना । मोकामा थाना क्षेत्र के कोल साइडिंग में बाइक से जा रहे रेलवे के जेई पंकज सिंह की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने उन्हें तीन-चार गोलियां मारीं। सभी पेट में लगने से जेई की मौके पर ही मौत। हत्या के कारणों का देर रात तक पता नहीं चल सका था।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने कहा कि घटना के पीछे ठेकेदारी विवाद, पैसे के लेनदेन व लूटपाट समेत अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते ही जांच की जा रही है।

बताया गया है कि जेई पंकज सिंह (43) मोकामा के सकरवार टोला निवासी गया सिंह के बेटे थे। वह समस्तीपुर में कंट्रक्शन जेई पद पर पदस्थापित थे। वह प्रतिदिन बाइक से अपने घर से बरौनी जाते थे। वहां बाइक खड़ी कर वह ट्रेन से समस्तीपुर जाते थे।

वापस ट्रेन से बरौनी आते थे और वहां से बाइक लेकर घर आते थे। गुरुवार की रात वह बरौनी से बाइक से मोकामा अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी रात करीब साढ़े आठ बजे औंटा हॉल्ट के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

इसके बाद उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बदमाशों ने उन्हें चार गोलियां मारीं। पेट में गोली लगने से वह खून से लथपथ होकर बाइक समेत गिर गये।

बताया गया है कि बाइक से गिरने पर बदमाश उन्हें तब तक गोली मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बदमाशों को जब पता चला कि उनकी मौत हो गई तब वह बाइक पर सवार होकर भाग गये। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्यारों ने दूर से ही जेई का पीछा करना शुरू कर दिया था। जिस जगह पर हत्या की गई वह सुनसान इलाका है। इससे साफ जाहिर होता है कि हत्यारों को पता था कि यह वारदात करने का सुरक्षित क्षेत्र है।

इसलिए बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब हो गए। वहीं जेई की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के आला अधिकारी दलबल समेत मामले की जांच में जुटे हैं। मृतक के घर जैसे ही हत्या की खबर पहुंची, वैसे ही उनके घर में कोहराम मच गया।

About Post Author

You may have missed