अरवल में उत्पाद विभाग की बड़ी कारवाई : शराब मामले में 41 पियक्कड़ शराबी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ब्रेथ एनालाइजर से जांच में हुई पुष्टि

अरवल। बिहार के अरवल जिले के उत्पाद विभाग की टीम ने महाअभियान चलाकर अलग-अलग प्रखंडों से शराब मामले में 41 पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है। बता दे की आईजी मध निषेध के निर्देश पर जिले में महाअभियान चलाया गया। जिसमें छापेमारी को लेकर उत्पाद निरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई जिसमें उत्पाद अवर निरीक्षक अमरेश कुमार और उत्पाद विभाग के पुलिस बल के द्वारा टीम के साथ अलग-अलग प्रखंडों में छापेमारी अभियान चलाकर 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दे की बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद इसके लोग शराब बेचने और पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार जिले में शराब कारोबारी पर पुलिस नकेल कस रही है। बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

वही इसके अलावा परासी थाने की पुलिस ने एक लाल वारंटी और 2 शराब के नशे में हंगामा कर रहे लोगों को गिरफ्तार किया है। लगातार पुलिस शराब बंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए छापेमारी कर रही है। शराब के नशे में हंगामा कर रहे लोगों को गिरफ्तार कर रही है बावजूद उसके जिले में शराब कारोबार चरम सीमा पर है। वही इस मामले में उत्पाद निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि अलग-अलग जब हो से 41 लोगों को शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार किया है जिसके बाद ब्रेथ एनालाइजर से सभी लोगों की जांच की गई जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई गिरफ्तार सभी लोगों को जहानाबाद न्यायालय भेजा जाएगा। वही परासी थाना अध्यक्ष संजीत सिंह ने बताया कि न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट के आधार पर एक लाल वारंटी को परासी से गिरफ्तार किया गया है। वही इसके अलावा पुलिस ने शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जिसमें 2 लोगों को नशे की हालत में पकड़ा।

About Post Author

You may have missed