PATNA : राजेंद्र नगर टर्मिनल पर मोबाइल चोरी करते चोर को लोगों ने दबोचा, रेलवे पास समेत 6 एटीएम कार्ड बरामद

पटना, राज कुमार। बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों चोरी की घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हो है। आलम यह है कि शातिर बदमाश अब लोगों को सड़कों पर, बस अड्डे तथा रेलवे स्टेशन पर अपना शिकार बनाते हैं। आपको पता भी नहीं चलता और पलक झपकते आपके कीमती मोबाइल या फिर पर्स में रखा पैसा गायब हो जाता है। इसी कड़ी में राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन स्टेशन पर लोगों ने मोबाइल चोरी करते एक शातिर चोर को दबोच लिया और उसे पकड़कर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।
6 एटीएम कार्ड, 2 ड्राइविंग लाइसेंस समेत कई कीमती स्मार्टफोन बरामद
बताया यह जा रहा है कि यह शातिर चोर रेलवे स्टेशन के आसपास ही अपना डेरा जमाए रहता था और जब स्टेशन परिसर में किसी थके हुए यात्री की आंख लग जाती थी तो वह उसके जेब से मोबाइल तथा अन्य कीमती सामान चोरी कर फरार हो जाता था। बताया जा रहा है कि चोरी करने वाला शख्स बिहार के अररिया जिला का रहने वाला है। उसके पास से 6 एटीएम कार्ड तथा विभिन्न नामों के दो ड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद किए गए हैं। इसके साथ साथ उसके पास कई कीमती स्मार्टफोन तथा 15 मेमोरी कार्ड समेत ट्रेन में सफर करने के लिए निर्गत किया गया पास भी बरामद किया गया है।
मंदिर स्थित मुसाफिर खाने में रहता था शातिर चोर
पुलिस की पूछताछ में उसने गिरफ्तार चोर ने बताया कि वह राजेंद्र नगर टर्मिनल रेलवे स्टेशन और पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लोगों को अपना शिकार बनाता है। इसके साथ साथ पटना के मंदिर स्थित मुसाफिर खाने में ठहरने के लिए उसके पास बकायदा रसीद भी होती है। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है जबकि इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

About Post Author

You may have missed