प्रेम प्रसंग में हुई पटना के 15 वर्षीय किशोर की हत्या : विरोध में सडक जाम, पुलिस से की आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

मृत उत्तम की फाइल फोटो

पटना (अजीत)। राजधानी पटना में गर्लफ्रेंड से मिलने गए एक युवक की सोमवार सुबह चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी। वही अब इस हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा होता सामने आ रहा हैं, जहाँ इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव के लोग सकते में हैं। वही यह हत्या प्रेम-प्रसंग से जुडी बताई जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, घटना पटना के सिगोड़ी थाने के दोखाड़ा गांव की है। मृतक की पहचान 16 वर्ष के उत्तम कुमार के रूप में हुई हैं। वह दोखाड़ा निवासी मृत्युंजय कुमार का पुत्र था। बताया जाता है कि रविवार की रात उत्तम अपने घर के छत पर सोया हुआ था। कहा जा रहा है कि आधी रात को गांव के प्रेमिका से मिलने के लिए उत्तम निकला और सोमवार की सुबह में बदमाशों ने उसके हत्या बड़ी बेरहमी से करके उसका शव उसके घर के सामने ही फेंक दिया।


हत्या के विरोध में परिजनों और ग्रामीणों का सडक जाम, प्रेम प्रसंग की बात आई सामने
वही आरोप है कि युवक की प्रेमिका के परिवार वाले ने ही उसकी हत्या की है। उत्तम के हत्या के विरोध में परिजनों और ग्रामीणों ने रोड जाम लगाया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने पुलिस से हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, सिगोड़ी थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। अभी मृतक के परिजन से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ करने के बाद ही पूरा कारण स्पष्ट हो पाएगा। सभी जानकारियां मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी करेगी।

About Post Author

You may have missed