PATNA : घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, लोगों ने आरोपित को पकड़ धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपा, जेल

पटना। राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मोबाइल पर बात कर नालंदा जिला के बिहारशरीफ के पंडितनगर का आरोपित दीपक कुमार (25) यारपुर आया और घर में घुसकर छात्रा की अस्मत लूट ली। उस वक्त छात्रा घर में अकेली थी। इस मामले में पुलिस ने रेप व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
बताया जाता है कि घटना के वक्त पीड़िता घर में अकेली थी। वह कक्षा आठवीं की छात्रा है। आरोपित की पीड़िता से पहले से ही जान पहचान थी। आरोपित ने उसे कई बार फोन भी किया था। मोबाइल पर बात करने के बाद आरोपित पटना आया और उसके घर में घुसने के बाद उसे खींचकर एक कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान पीड़िता ने शोर मचाया, शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और मौके से ही आरोपित दीपक को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को पकड़कर थाने ले आई।
गर्दनीबाग थाना प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने बताया कि 13 साल की नाबालिग के बयान पर दीपक के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। सोमवार को उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

About Post Author

You may have missed