PATNA : मदन मोहन, भक्त चरण के बाद अब MLA राजेश राम भी कोरोना संक्रमित

file photo

पटना। बिहार कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके पूर्व बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अतिरिक्त पार्टी के मुख्य सचेतक विधायक राजेश राम भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। तीन नेताओं के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है।
बता दें बिहार प्रभारी भक्त चरण दास एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा विगत सप्ताह बगहा में एक दलित युवक की हत्याकांड के बाद उसके परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे हुए थे। वहां से लौटने के बाद भक्त चरण दास की तबीयत खराब होने की स्थिति में उन्होंने जांच करवाया। तो स्वयं को कोरोना पॉजिटिव पाया। प्रभारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने भी अपना जांच करवाया, जिसके बाद वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
उल्लेखनीय है कि मदन मोहन झा ने पिछले दिनों विधानसभा सत्र के दौरान कोरोना का टीका भी लिया था। उन्होंने अपील किया है कि कोरोना के खतरों के मद्देनजर आम जनता को स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जो भी समर्थक, शुभचिंतक या सम्मानित जन पिछले दिनों उनके संपर्क में थे। उन्हें भी जांच करा लेना चाहिए। जन- जागरूकता के माध्यम से ही कोरोना महामारी की रोकथाम की जा सकती है।

About Post Author

You may have missed