बाढ़ डबल मर्डर : 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस

बाढ़। बीते मंगलवार की शाम पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के सवेरा सिनेमा हॉल के सामने हमलावरों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में दो व्यक्तियों को गोली मारी गई थी, उक्त दोनों व्यक्ति को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों व्यक्ति ने दम तोड़ दिया था। मृतक 25 वर्षीय अंकित राज और 55 वर्षीय विनय पांडे के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। सुबह दोनों व्यक्ति का दाह संस्कार उमानाथ गंगा घाट से सटे सती स्थान पर की गई लेकिन शाम तक दोनों के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन देकर मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। वहीं घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि आज हर हालत में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी। वही अंकित राज के परिजनों ने प्रेम विवाह मामले में अंकित के ससुराल वाले पर हत्या की आशंका व्यक्त किया है, लेकिन पुलिस हर बिंदुओं को संज्ञान में लेकर मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस ने उस ई-रिक्शा की भी तलाश कर रही है, जिससे हमलावर भागे थे। वहीं कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस मृतक अंकित राज के कई दोस्तों से पूछताछ भी करनी शुरू कर दी है।
पुलिस का दावा है कि हर हालत में जल्द से जल्द हत्या में संलिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना को लेकर बाढ़ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद प्रताप सिंह के नेतृत्व अलग अलग टीम अनुसंधान करने में जुटी हुई है। फिलहाल घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं दूसरी तरफ मृतक अंकित राज और विनय पांडे के घर में मातम का माहौल है।

About Post Author

You may have missed