खबरें बाढ़ की : डूबते युवक की दुकानदारों ने बचायी जान, अब नहीं जाएंगे पीडीएस गोदाम, युवक को जेल

मौत के मुंह से युवक को दुकानदारों ने बाहर निकाला, फिर जमकर मारपीट
बाढ़। बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान नालंदा जिला के गोनामा गांव से श्राद्ध कर्म में आए लोग जब गंगा घाट पर स्नान कर रहे थे तभी तेज धार में एक युवक बह गया और देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया। युवक ने चिल्लाकर जान बचाने की गुहार लगाई और देखते ही देखते नदी के धार में डूबने लगा। इसी दौरान आसपास दुकानदार हल्ला सुनकर गंगा घाट पर पहुंचे और युवक को बचाने के लिए चार-पांच युवक गंगा नदी में छलांग लगाकर 25 वर्षीय गुंजन कुमार को बड़ी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली। लेकिन बाहर निकलते ही श्राद्ध कर्म में आए एक व्यक्ति ने जान बचाने वाले एक युवक पर मुक्का चला दिया, जिसके बाद गंगा घाट पर रणक्षेत्र के तब्दील हो गया। एक पक्ष दूसरे पक्ष को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। हालांकि मामले की जानकारी पुलिस तक नहीं पहुंची। बाद में श्राद्ध कर्म में आए लोग स्थानीय लोगों से समझौता कर शांतिपूर्वक निकल गए।

जन वितरण दुकानदार अब नहीं जाएंगे पीडीएस गोदाम
बाढ़। एसडीओ कुंदन कुमार के द्वारा जन वितरण दुकानदार एवं पीडीएस गोदाम को एक आदेश जारी कर बताया गया है कि अब कोई भी जन वितरण दुकानदार बेवजह पीडीएस दुकान छोड़कर गोदाम नहीं जाएंगे। गोदाम के पास दिखने वाले जनवितरण दुकानदारों पर कार्रवाई हो सकती है। पीडीएस दुकान से यदि घटिया किस्म का सामान मुहैया कराया जाता है तो इसकी शिकायत की जाए। पहले देखा जाता था कि मनपसंद अनाज लेने के लिए पीडीएस दुकानदार दुकान बंद गोदाम का चक्कर लगाते नजर आते थे।

युवक को जेल


बाढ़। थाना क्षेत्र के बांध रोड स्थित चोधी मोहल्ला में शराब पीकर हंगामा कर रहे सोहन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब के नशे में युवक आने जाने वाले राहगीरों के साथ बदसलूकी कर रहा था। तब पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।

About Post Author

You may have missed