PATNA : सीएम नीतीश की वर्चुअल रैली देखने व सुनने उमड़े लोग

फुलवारी शरीफ। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली देखने-सुनने के लिए नगर परिषद के करीब सभी वार्डों में टीवी के साथ कुर्सियों की व्यवस्था की गयी थी, वहीं ग्रामीण इलाके में भी लोगों की भीड़ सीएम की वर्चुअल रैली देखने-सुनने उमड़ी। फुलवारी शरीफ नगर परिषद के चेयरमैन अफताब आलम ने कहा कि आम जनता का पूरा समर्थन मिला है, जनता को वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए बधाई। उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने 29 स्थानों पर टीवी और कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी। कहा कि सीएम नीतीश कुमार की बातों को सुनने में जनता ने पूरी दिलचस्पी दिखाई है।
वहीं सकरैचा मुखिया संतोष कुमार, जदयू नेता शत्रुध्न पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली ने आम जनता का रुख एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार लाने के लिए कर लिया है। वहीं फुलवारी में जदयू के संभावित प्रत्याशी अरुण कुमार मांझी संपतचक में, वरिष्ठ जदयू नेता और फतुहा विधानसभा चुनाव में संभावित प्रत्याशी डॉ. निहोरा प्रसाद, जदयू प्रखंड अध्यक्ष रंजीत कुमार टप्पू ने कई इलाके में जदयू कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता के लिए सीएम नीतीश का निश्चय संवाद देखने-सुनने के लिए बड़े पैमाने पर व्यवस्था किया था।
पूर्व विधायक अरुण मांझी ने कहा कि इस बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनाने के लिए जनता ने मन बना लिया है। डॉ. निहोरा प्रसाद ने कहा कि राजद के जंगल राज को उखाड़कर नीतीश कुमार ने बिहार में हर क्षेत्र में व्यापक जन कल्याणकारी योजनाओं को सफलतापूर्वक चलाया है, जिसे अब जनता किसी के बहकावे नहीं आने वाली है। वहीं फुलवारी शरीफ के नोहसा में सीएम नीतीश के वर्चुअल रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने उनकी बातों को सुना। नोहसा वार्ड मेंबर नाजरा खातून एवं फरहत अब्बास अहमद, आदीब रजा सरवर, मो. जमीर, आबिद अब्बास, मो. शम्स तबरेज आलम के नेतृत्व में संपन हुआ।

About Post Author

You may have missed