पटना में पीएम मोदी ने की चुनावी सभा, लालू यादव और इंडी गठबंधन पर जमकर किये कई हमले

  • पीएम बोले- लालटेन ने बिहार में अंधेरा फैलाया, आप लोग लड्डू तैयार रखिए, एग्जिट पोल आने लगे है

पटना। लोकसभा चुनाव में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। उन्होंने राजधानी के विक्रम में चुनावी सभा को संबोधित किया और पाटलिपुत्र से एनडीए के उम्मीदवार रामकृपाल यादव के लिए लोगों से वोट मांगे। इस दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत में लोगों की बड़ी भीड़ देखी गई। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में इंडिया गठबंधन और लालू प्रसाद यादव के जंगल राज को लेकर एक के बाद एक एक कई हमले किए। संबोधन के दौरान मोदी के समर्थकों में जोश दिखा। लोगों ने जय श्रीराम और मोदी-मोदी के नारे लगाए। लोगों का उत्साह देखकर पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा लग रहा कि आप लोग मनेर के लड्डू खाकर आए हैं। 4 जून के लिए मनेर के लड्डू तैयार रखिए। चुनाव के नतीजों का एग्जिट पोल चालू हो गया है।
एग्जिट पोल आने लगे, 4 जून को नया रिकॉर्ड बनेगा
उन्होंने कहा कि इंडी वाले गालियां दें मतलब साफ है कि एनडीए की सफलता का एग्जिट पोल आ गया है। 4 जून को नया रिकॉर्ड बनेगा। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम पूरा देश देख रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वालों का एक ही सूत्र है अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता। बिहार में लालटेनिया लेकर घूम रहे हैं। ये लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है। चारों तरफ अंधेरा हो जाए तो हो जाए। पीएम आज तीन ताबड़तोड़ रैलियां की। पटना के बिक्रम के बाद वे काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और बक्सर में भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में सभा करेंगे।
बिहार की धरती ने पूरे देश को दिशा दिखाई
बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिखाई है। अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के अधिकार के लिए बिहार में लंबी लड़ाई लड़ी है, लेकिन आज बिहार के जागरूक लोगों के सामने में दुख और बड़ी पीड़ा के साथ एक कड़वा सच रख रहा हूं।
इंडी गठबंधन दिन-रात मोदी को गाली देने में जुटा है
एक तरफ मोदी है जो 24*7 2047 तक विकसित भारत बनाने में जुटा है, जो 20*7 आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटा है। वहीं दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इनकी छुट्टी कर दी है। इसलिए ये इंडी गठबंधन दिन-रात मोदी को गाली देने में जुटा है।
लालटेनियों ने बिहार में अंधेरा फैलाया, सिर्फ अपने घर में रोशनी की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “एलइडी के बल्ब का जमाना चल रहा है और बिहार एक लालटेन लेकर घूम रहे हैं। ये ऐसा लालटेन है जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी कर रहा है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है। पीएम मोदी ने लालू यादव पर हमला करता हुए कहा कि एलइडी बल्ब के जमाने में यहां बिहार में एक लालटेन भी है। एक ऐसी लालटेन जो सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है। पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले का सूत्र है अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता।
ये 5 साल 5 पीएम वाले
पीएम मोदी ने कहा कि इनकी योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। ये 5 पीएम के दावेदार कौन-कौन हैं। गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार का बेटा, एसडीपी वाले परिवार की बेटी, आप पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा। ये सारे परिवारवाद मिलकर पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं। भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो दुनिया के सामने अपनी बातक दमखम के साथ रख सके। वहीं दूसरी और ये इंडी वाले हैं। इनकी योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। ये सारे परिवारवाद मिलकर पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं।
24 घंटे काम करने वाला सिर्फ मोदी
पीएम ने कहा कि आपके लिए 24 घंटे मेहनत करने वाला सिर्फ मोदी है। दूसरी तरफ 24 घंटे आप से झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मैं हूं, जो 24 घंटे सातों दिन विकसित भारत बनाने में जुटा है। दूसरी तरफ ये इंडी गठबंधन है। इनके पास काम नहीं है। समय ही समय है। इसलिए उनकी छुट्‌टी कर दी है। कुछ जेल में रहते हैं कुछ बाहर हैं। इंडी गठबंधन दिन हो या रात मोदी को गाली देने में जुटा है।
मैं एस-एसटी आरक्षण के साथ डटकर खड़ा रहूंगा
पीएम मोदी ने कहा कि ये अपने वोट बैंक के गुलाम हैं। इंडी वालों को अपने वोट बैंक की गुलामी करनी है तो करें। वहां जाकर मुजरा करना है तो करें। मैं एस-एसटी आरक्षण के साथ डटकर खड़ा रहूंगा।

About Post Author

You may have missed