PATNA : तीन दोस्तों ने ही मिलकर की थी राहुल की हत्या, बैरिया बस स्टैंड से एक गिरफ्तार

पटना सिटी। बहादुरपुर थाना अंतर्गत कृष्णा कालोनी स्थित मां सरस्वती लॉज में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र राहुल कुमार की उसके तीन दोस्तों ने ही मिलकर हत्या की थी। मामूली बात पर हुए मनमुटाव में दोस्तों ने बीते 2 अप्रैल को सब्जी काटने वाले चाकू को राहुल की गर्दन में घोंप कर उसे मार डाला था। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपित रेहान जावेद उर्फ अमन को बैरिया बस स्टैंड से पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया, जब वह पटना से फरार होने वाला था।
थानाध्यक्ष रिजवान खान ने बताया कि राहुल हत्याकांड को अंजाम देने वाले रेहान के दो अन्य सहयोगियों की पहचान कर ली गई है। उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपित रेहान जावेद भी समस्तीपुर के खानपुर गांव के निवासी राहुल कुमार के गांव का ही रहने वाला है। दोनों सरस्वती लॉज के कमरा नंबर एक में एक साथ रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते थे। गिरफ्तार रेहान जावेद ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि एक कमरे में रहने के क्रम में दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर मनमुटाव और कहासुनी होती रहती थी। तंग आकर रेहान दूसरे कमरे में रहने चला गया। इसी क्रम में उसने राहुल से बदला लेने के लिए दो अन्य साथियों की मदद से सब्जी बनाने वाले चाकू से राहुल की गर्दन पर वार किया। जख्मी राहुल के मुंह को तीनों ने मिलकर कपड़े से लपेट दिया। दम घुटने के कारण राहुल की मौत हो गई। घटना के बाद तीनों लाज छोड़कर फरार हो गए।
थाना अध्यक्ष रिजवान खान ने बताया कि राहुल हत्या कांड मामले में उसके दादा जगदीश राय के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की गई। इसी क्रम में पटना से फरार होने के लिए बैरिया बस स्टैंड पहुंचे मोहम्मद जावेद के पुत्र रेहान जावेद को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद किया गया है।

About Post Author

You may have missed