पारस अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाया पूर्व मंत्री श्याम रजक ने, चिकित्सीय लापरवाही से पीठ जला देने का आरोप

पटना।राजधानी पटना स्थित पारस एचएमआरआई अस्पताल पर फुलवारी के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्याम रजक ने गंभीर आरोप लगाए हैं।पूर्व मंत्री श्याम रजक ने पारस अस्पताल पर गैर जिम्मेदाराना चिकित्सीय कार्य का शिकायत दर्ज कराया है।अपने शिकायत में पूर्व मंत्री नए चिकित्सा के दौरान पीठ जला देने का आरोप लगाया है।

पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि पटना के पारस हॉस्पिटल द्वारा पेसेंट के प्रति बहुत ही गैर जिम्मेदाराना रवैया दखने को मिला। खुद मुझे व्यतिगत रूप से इसका सामना करना पड़ा। कंधे और पीठ में दर्द के कारण मैं पिछले 3 दिनों से पारस हॉस्पिटल,पटना में भर्ती था। कल फिजियोथेरेपी के दौरान अस्पताल की लापरवाही की वजह से मेरी पीठ को जला दिया गया। जिसकी वजह से मेरी पीठ पर फोले हो गए हैं और असह्य दर्द व जलन है। अस्पताल प्रबंधन द्वारा भी ना तो कोई संतोषजनक जवाब दिया गया ना कार्रवाई की गयी।

अंततोगत्वा अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मैंने कंप्लेन दर्ज करवा दी है और पारस हॉस्पिटल को छोड़ कर राजेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती हो गया हूँ। ज्ञातव्य हो के पटना के पारस अस्पताल पर पहले भी कई बार चिकित्सा के क्रम में लापरवाही का आरोप लगते रहे हैं।इसके बावजूद आज तक अस्पताल प्रबंधन पर किसी तरह का संज्ञान बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने नही लिया है।

About Post Author

You may have missed