कटिहार में प्रेस वार्ता के माध्यम से केंद्र की BJP सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव, बोले- सीमांचल के विकास के लिए केंद्र सरकार दें एक लाख करोड़ 

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज एक निजी कार्यक्रम के सिलसिले में कटिहार पहुंचे। वही इस दौरान उन्होंने अपने प्रेस वार्ता के माध्यम से केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। वही गृहमंत्री अमित शाह के सीमांचल इलाके के संभावित दौरे को लेकर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा की गृहमंत्री को पूरे भारत में सबसे पिछड़े हालात झेलने को विवश सीमांचल के लिए रोजगार के साथ पलायन रोकने के लिए कोई ठोस काम करना चाहिए। वही पप्पू यादव ने कहा की अमित शाह सीमांचल में मखाना और मक्का की बात करने नहीं आ रहे हैं। न ही सीमांचल के बाढ़ पर बात करने आ रहे हैं। वही उन्होंने कहा की सबसे अधिक पलायन सीमांचल इलाके से होता है। उसपर बात करने गृह मंत्री नहीं आ रहे हैं।

वही उन्होंने अमित शाह से इस इलाके के विकास के लिए एक लाख करोड़ रुपए देने की मांग की। साथ ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की। वही उन्होंने कहा की हर साल फरक्का बराज के कारण बिहार का बड़ा इलाका डूब जाता है। वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई बार इसे तोड़ने की मांग की। लेकिन इस पर कोई कारवाई नहीं की गयी। वही पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नीतीश कुमार के दिल्ली के राजनीति में सक्रिय होने के सवाल पर कहा की भारतीय लोकतंत्र में हर किसी को ऐसा करने का अधिकार है और इसमें कोई बुराई नहीं है।

About Post Author

You may have missed