जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की तबीयत बिगड़ी, डीएमसीएच से पटना किया जा सकता रेफर

पटना । जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। सवा दो महीने से डीएमसीएच में इलाज करा रहे पप्पू यादव को पटना रेफर किया जा सकता है। बता दें कि पप्पू यादव को तेज बुखार लग रहा है। साथ उनकी किडनी के स्टोन का साइज भी पहले से ज्यादा बढ़ गया है।

पुलिस की निगरानी में डीएमसीएच में अपना इलाज करवा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव की तबीयत पिछले तीन दिनों से बिगड़ी है। उनकी तबीयत में पहले से कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। संक्रमण से उनकी हालत बिगड़ते ही जा रही है।

पप्पू यादव की तबीयत को लेकर डीएमसीएच मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ. यूसी झा ने बताया कि इंफेक्शन के कारण बुखार है। इसके लिए पापु यादव को दवा लेने की सलाह दी गई है।

पूर्व सांसद की बीमारी के जो लक्षण हैं, उसके मुताबिक उनका इलाज हायर सेंटर पटना में ही संभव है। यहां अस्पताल में उपलब्ध चिकित्सीय संसाधनों के साथ उनका इलाज चल रहा है।

इधर, दूसरी ओर पप्पू यादव और जाप समर्थकों के लिए राहत की खबर है। पप्पू यादव को 32 साल पुराने अपहरण मामले में पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने की उम्मीद है। शनिवार को पप्पू यादव को बेल मिल सकती है।

पिछले दिनों बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में जिला अदालत ने पप्पू यादव को जमानत दे दी थी। साथ ही अदालत ने पप्पू यादव को हिदायत दी थी कि आगे से ऐसा कार्य नहीं करेंगे।

About Post Author

You may have missed