मुजफ्फरपुर के हथौड़ी में युवक ने महिला से की छेड़खानी, पंचायत ने सुनाया ये फरमान, जानें आगे क्या हुआ

मुजफ्फरपुर । जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र में युवक ने महिला से घर में घुसकर छेड़खानी की, जिसके बाद पंचायत ने युवक को चप्पल से पीटने का फरमान सुनाया।

इस दौरान ही महिला ने पंचायत में युवक की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बता दें कि आरोपी युवक ने घर में घुसकर महिला से छेड़खानी करने का प्रयास किया। उस दौरान महिला घर मे अकेली थी, मौका देखकर आरोपित उसके घर में घुस गया।

महिला के शोर मचाने पर आरोपी युवक भाग गया। हालांकि, महिला ने युवक की पहचान कर ली और अपने परिजन समेत बाकी लोगों को इसके बारे में बताया।

इस मामले में पंचायत बुलाई गई, इसमें पीड़ित महिला के साथ-साथ आरोपी, पंच और ग्रामीण आए। पंचों ने महिला की आपबीती सुनने के बाद यह फरमान सुनाया कि पीड़िता 50 चप्पल भरी पंचायत में आरोपी को मारेगी। इस पर महिला ने अपने पांव से चप्पल निकाला और आरोपी पर बरसाने लगी।

कुछ ही देर में आरोपी युवक गुस्सा हो गया। वह उठा और महिला का बाल खींचकर उसे ही पीटने लगा। इसके बाद पंचायत में बैठे लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामले पुलिस तक पहुंचा जिसके बाद से जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed