राजद ने जातिगत जनगणना मुद्दे पर किया प्रदर्शन, तेजस्वी यादव नहीं हुए शामिल

पटना। बिहार के पटना सहित सभी जिला मुख्यालयों में राजद ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर शनिवार को प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पटना में इसका असर काफी देखने को मिल रहा है। भारी संख्या में राजद के कार्यकर्ता व नेता सड़क पर आए हैं। हालांकि इसमें अभी तेजस्वी यादव नहीं शामिल हुए हैं।

पटना पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को इनकम टैक्स गोलंबर पर रोक दिया, राजद के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पटना पुलिस ने बैरेकेडिंग की गई है। राजद कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

कार्यक्रम में तेजस्वी यादव भी शामिल होने वाले थे, उन्होंने पहले ही इसकी घोषणा की थी। लेकिन दोपहर सवा 12 बजे तक तेजस्वी इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए हैं।

हालांकि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि सभी देशवासियों को न्याय, समानता और समान प्रतिनिधित्व के उत्साहपूर्ण दिन मंडल दिवस की शुभकामनाएं।

आज के इस विशेष दिन हमारी पार्टी जातिगत जनगणना, आरक्षित कोटे की बैकलॉग रिक्तियों को भरने और मंडल कमीशन की शेष अनुशंसाओं को लागू कराने को लेकर सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी।

तेजस्वी ने कहा कि हम सामाजिक न्याय के लिए संघर्षों और इंसाफ के मूल्यों के लिए पूर्णत: प्रतिबद्ध हैं। हम सब एकजुट होकर एक समतापूर्ण और विकसित समाज के लिए लड़े।

यह सबों के उत्थान व भविष्य से जुड़ा मसला है। जातीय जनगणना देश के विकास एव समाज के वंचित और उपेक्षित समूहों के उत्थान के किए अति जरूरी है।

About Post Author

You may have missed