HAM काम नहीं करने वाले की जगह पुराने और नए लोगों को देगी संगठन की जवाबदेही

  • संगठन के विस्तार के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने की संगठनात्मक बैठक

पटना। हम के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री की अध्यक्षता में शनिवार को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महासचिव की संयुक्त बैठक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना आवास पर हुई। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर बैठक हुई। जिसमें मुख्य एजेंडा पार्टी की मजबूती, जिला प्रभारी के कार्यों एवं जिला अध्यक्षों के साथ जिला संगठन में प्रकोष्ठ अध्यक्षों के कार्यों की समीक्षा बैठक में की गई।
प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर पार्टी नेतृत्व काफी गंभीर है। पदाधिकारी संगठन में पद लेकर काम नहीं कर रहे हैं। उन्हें अब संगठन के लिए काम करना होगा। अब पार्टी संगठन में काम नहीं करने वाले लोगों की जगह पुराने और नए लोगों को संगठन की जवाबदेही देगी।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल चंद्रा ने बैठक में कहा कि पार्टी में हर सभी को बराबर का सम्मान है। पार्टी को प्रदेश संगठन, जिला, प्रखंड, पंचायत और बूथ स्तर तक संगठन की मजबूती के लिए काम करने की जरूरत है। पार्टी के एजेंडे में बिहार की राजनीति में संगठन की ताकत के बल पर जीतन राम मांझी के मुख्यमंत्री काल में जनहित में लिए गए 34 निर्णयों को लागू कराना है। अगली बैठक पार्टी के प्रदेश सचिव एवं प्रकोष्ठ अध्यक्षों के बैठक के साथ होगी, तदुपरांत राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई जाएगी।
बैठक में रत्नेश पटेल, साधना देवी, एमएस हैदर राईन, चंद्रभूषण प्रसाद सिंह, रामविलास प्रसाद, विजय यादव, रघुवीर मोची, सुरेश प्रसाद, मुकेश चंद्रा, नीतीश कुमार दांगी, रमेश प्रसाद सिंह उर्फ राणा, आदि मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed