बिहार की 25 छात्राओं को नि:शुल्क शिक्षा देगा नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी

पटना। दिल्ली-एनसीआर का प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी बिहार की 25 छात्राओं को नि:शुल्क उच्चतर शिक्षा मुहैया करायेगा। उक्त बातें संस्थान के निदेशक आकाश शर्मा ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में कही। बता दें यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग, मेडिकल, मैनेजमेंट, एग्रीकल्चर, पैरामेडिकल इत्यादि विभागों से जुड़े दर्जनों कोर्स की पढ़ाई होती है।
पटना में आयोजित नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के एजुकेशन मीट में 200 से ज्यादा शिक्षा सलाहकार जुटे। शिक्षण संस्थान के प्रतिनिधियों ने शिक्षा की वर्तमान व्यवस्था के बारे में बिहार के शिक्षा सलाहकारों को विस्तृत रूप से बताया। इस दौरान निदेशक आकाश शर्मा ने बिहार की 25 छात्राओं को नि:शुल्क शिक्षा देने की घोषणा के साथ-साथ राज्य के लिए कई अन्य आकर्षण घोषणाएं भी की एवं सभी शिक्षा सलाहकारों को शॉल देकर सम्मानित किया।
मौके पर संस्थान के पदाधिकारी भानु प्रताप सिंह, अंकुर शर्मा, डॉ. तुषार गुप्ता, भारती जायसवाल, रजिया चौहान के साथ-साथ वरिष्ठ शिक्षा सलाहकार धनंजय कुमार सिन्हा, मनीष कुमार, विजय शर्मा, बालक भारती, अनिल कुमार, सुनील कुमार, रवि कुमार, वसीम अहमद, फैज अकरम, ई. प्रशांत कुमार, ई. आलोक कुमार, अमर कुमार, सुमित सिंह, रवि कुमार, विकास आनन्द, अभिषेक कुमार, सन्नी कुमार इत्यादि भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed