लालू के बयान पर सीएम नीतीश ने दो बार कहा- ‘हमको गोली मरवा दें’

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मंगलवार को दो टूक कहा कि चुनाव में अकेले तेजस्वी यादव विपक्षी पार्टियों का बुखार उतार रहे हैं, बाकी बचे का हम विसर्जन कर देंगे। उनके इस बयान पर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह पूछा गया कि वह दिल्ली से आप सभी का विसर्जन करने आए हैं तो नीतीश ने हंसते हुए इसके जवाब में कहा कि वह गोली मरवा दें। नीतीश कुमार ने इस बात को दो बार दोहराया। सीएम नीतीश मुंगेर से चुनाव प्रचार करके पटना वापस लौटे थे तब नीतीश कुमार ने यह सारी बातें कहीं।
हम पर बोलेंगे नहीं तो पब्लिसिटी नहीं मिलेगी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुंगेर के तारापुर की सभा में रोजगार को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। वहां पर चुनाव प्रचार करके जब पटना लौटे तो मुख्यमंत्री ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। कहा कि लालू यादव बताएं कि उनकी सरकार में भी क्या हुआ था। बिजली की, शिक्षा की, सड़क की क्या स्थिति थी? व्यापारी, इंजीनियर, डॉक्टर कहां भाग गए थे? उद्योग कहां था? सीएम नीतीश ने कहा कि जब हमारी सरकार बनी तो यह सब व्यवस्था मैंने दुरुस्त की है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कुछ-कुछ बोलता है। लेकिन एक बात है कि जब तक वह हम पर बोलेंगे नहीं तब तक उनको पब्लिसिटी नहीं मिलेगी। हम पर बोलेंगे तभी उनको पब्लिसिटी मिलेगी। मेरा काम है सेवा करना और हम सेवा लगातार कर रहे हैं। जनता मालिक है। जनता ही तय करती है।
बोलने से कुछ नहीं होने वाला
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान के विधायकों की मृत्यु हो गई। जनता ने जिन लोगों को जिताया था, उनकी मृत्यु हो गई तो लोग इस बात का ध्यान जरूर रखेंगे और उसी को ध्यान में रखकर वोट देंगे। हम लोग सेवक हैं। पूरा बिहार एक परिवार है और कुछ लोगों के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है। कौन क्या बोलते हैं, हम पर बोलते रहें, बोलने से कुछ नहीं होने वाला है।

About Post Author

You may have missed