खबरें फतुहा की : महिला हत्याकांड में 6 पर प्राथमिकी, कैंडल मार्च निकाला, लापता किशोरी बरामद

महिला हत्याकांड में बेटा ने 6 लोगों पर कराया प्राथमिकी दर्ज
फतुहा। गुरुवार को मोमिनपुर गांव में महिला श्री पति देवी के हत्या मामले में पुत्र तेजु कुमार के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस अभिरक्षा में इलाज करा रहे एक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है तथा इस कांड में शामिल सभी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। विदित हो कि बीते गुरुवार को मोमिनपुर गांव में दो गांव के बच्चों के बीच चल रहे विवाद में मारपीट हो गई थी। अपने बेटे के बचाव में घर से निकली महिला 50 वर्षीय श्री पति देवी को आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभी भी घटना के बाद से दोनों गांव के खेमे में काफी तनाव व्याप्त है, जिस पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है।

जाप कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला
फतुहा। शुक्रवार की शाम फतुहा बाजार में जाप कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में हिलसा के तेजाब हत्याकांड के विरुद्ध कैंडल मार्च निकाला गया तथा मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की गई। मार्च के दौरान शामिल कार्यकर्ताओं व युवा वर्ग के लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने तथा आश्रितों को बीस लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। विदित हो कि कुछ दिन पहले हिलसा के नदहा गांव में विरेश कुमार नामक शख्स को आरोपियों ने तेजाब से नहलाकर उसकी हत्या कर दी थी। कैंडल मार्च रेलवे गुमटी से चौराहा होते हुए महारानी चौक तक गयी और एक शोक सभा में तब्दील हो गई। मौके पर जाप कार्यकर्ता व चन्द्रवंशी समाज के लोग मौजूद थे।

चार महीने से लापता किशोरी बरामद
फतुहा। नदी थाना पुलिस ने पिछले चार महीने से लापता एक किशोरी को दियारा क्षेत्र के रहिमापुर गांव से बरामद किया है। किशोरी चार महीने पहले सबलपुर से लापाता हो गई थी। परिजनों ने इस संदर्भ में नदी थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। नदी थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि किशोरी का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

About Post Author

You may have missed