PATNA : पालीगंज में मिला अज्ञात नवविवाहित युवती का शव, नहीं हुई पहचान

पालीगंज। शुक्रवार को सिगोड़ी थाना क्षेत्र के चंदोस गांव के बाहर खेत से नवविवाहित युवती की शव बरामद हुई है। शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल स्थित सिगोड़ी थाना क्षेत्र के चंढोस गांव के बाहर शुक्रवार को खेत में चाकू से गोदी गयी एक 20 वर्षीय नवविवाहित युवती को गंभीर व अचेतावस्था में ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं सूचना पाकर सिगोड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व युवती को लेकर पालीगंज अनुमंडल अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में सिगोड़ी थाने की पुलिस ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। ज्ञात हो कि युवती के पास से पुलिस ने एक पर्ची बरामद की है, जिसमें नाम- पूनम कुमारी, घर मिल्की, थाना परसबिगहा, जिला जहानाबाद लिखा था।
लोगों का कहना है कि अपराधियों ने युवती की हत्या कर शव की पहचान छिपाने की उद्देश्य से फेंक दिया हो, ऐसा लगता है। वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती वह जीवित थी, पुलिस को जब तक सूचना दिया गया और पुलिस आई तब तक युवती जीवित थी व पुलिस ने जीवित अवस्था में जख्मी युवती को अस्पताल लेकर गई थी , जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed