खबरें फतुहा की : पत्नी की हत्या कर शव किया गायब, महिला समेत दो कारोबारी गिरफ्तार, मांगने वाला गिरफ्तार

अवैध संबंध में पति ने की पत्नी की हत्या, लाश को किया गायब
फतुहा। शनिवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के ठेगुआ गांव में एक तीस वर्षीय विवाहिता की हत्या कर शव को गायब कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता के मां और भाई ने थाने पहुंचकर विवाहिता की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की गुहार लगायी है। विवाहिता ठेगुआ गांव के मिथिलेश कुमार की 30 वर्षीय पत्नी शाकुंती देवी है।
विवाहिता के भाई बख्तियारपुर के तेजा बिगहा गांव निवासी सुभाष कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी मिथिलेश कुमार के साथ 14 वर्ष पहले हुई थी। शादी से एक पुत्र शनि व पुत्री संध्या भी है। लेकिन पिछले कुछ सालों से विवाहिता के पति मिथिलेश कुमार का किसी दूसरे महिला से अवैध संबंध चल रहा है। इसी बात को लेकर विवाहिता व उसके पति के साथ काफी विवाद व मारपीट होते रहती थी। भाई सुभाष के मुताबिक बीते रात भी दोनों के बीच झगड़ा व मारपीट हुई थी। लेकिन कुछ ही घंटे बाद पता चला कि उसकी बहन इस दुनिया में नहीं रही और उसका शव भी उसके ससुराल से गायब कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

देसी व विदेशी शराब के साथ महिला समेत दो कारोबारी गिरफ्तार
फतुहा। शनिवार को नदी थाना पुलिस ने गढोचक गांव के पास से 44 लीटर देसी व विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने मौके से ही एक महिला समेत दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक केन बियर, फू्रटी व बोतल समेत बीस लीटर विदेशी शराब है तथा शेष 24 लीटर देसी शराब है। गिरफ्तार महिला समेत दोनों कारोबारी को जेल भेजे जाने की प्रकिया शुरू कर दी गयी है।

रेस्टोरेंट मालिक से रंगदारी मांगने वाला नालंदा से गिरफ्तार


फतुहा। फोरलेन स्थित एक रेस्टोरेंट मालिक से 21 लाख की रंगदारी मांगने वाले मुख्य आरोपी को फतुहा पुलिस ने नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के डिहरा गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक इसी गांव का रहने वाला सूरज कुमार है। डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि बीते 16 मई को फोरलेन स्थित रौनक फूड प्लाजा रेस्टोरेंट के मालिक महेश सिंह से गिरफ्तार युवक ने 21 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस संदर्भ में रेस्टोरेंट मालिक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा रखी थी। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी तकनीकि सहायता के आधार पर की है।

About Post Author

You may have missed